Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Araria news live: जोकीहाट 5 दिनों से लापता युवक की तलाशी के बाद मिला हैरान करने वाली..


जोकीहाट में एक युवक 5 दिनों से लापता है परिजनों ने थाने में दिये आवेदन परिजनों का कहना है कि मेरा बेटा 13 तारीख से लापता है. हम लोग काफी खोजबीन किए और खोजबीन के दौरान खेत में मेरा बेटा का साइकिल और सामान पड़ा हुआ था.लेकिन मेरा बेटा अभी तक नहीं मिला.

परिवार वालों का आरोप है कि उसके बेटे को किडनैप किया गया है. लापता युवक के माता-पिता मरगूब आलम माता नसीमा खातून ने बताया कि उसका बेटा करीब 2 साल से असलम के गैराज में काम करता था लेकिन रुपया नहीं देने के वजह से 1 सप्ताह पहले मेरा बेटा असलम का काम छोड़कर जोकीहाट के सागर क्रीम फैक्ट्री से बर्फ खरीद कर गांव-गांव घूमकर बर्फ बेचता था.13 तारीख से लापता है मेरा बेटा कहीं भी उसका सुराग नहीं मिला.लापता युवक के माता-पिता ने बोले असलम के गैराज में मेरा बेटा 2 साल से काम करता था लेकिन पैसा नहीं देता था और मेरा बेटा को 2 साल से बंदी बनाकर रखा था.लापता युवक पूर्णिया जिले के अमोर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. जोकीहाट पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.लापता युवक के माता पिता का कहना है कि मेरा बेटा लगभग एक हफ्ता से लापता है हम लोग और हमेशा परिवार मिलकर उसको खोजने की कोशिश की लेकिन उसका साइकिल और सामान खेत में पड़ा हुआ था और मेरा बेटा अभी तक नहीं मिला तो f.i.r. दर्ज कराते हुए लापता युवक के माता-पिता ने थाने में आवेदन दिए हैं और पुलिस इस मामले की जल्द कार्रवाई करके इस मामले को जांच के लिए टाइम भेजना है.

बिहार के अलग-अलग क्षेत्रों से इस तरह के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और ऐसे में लोगों को काफी खतरा का सामना करना पड़ता है और इस मामले को थाना अध्यक्ष ने जल्द से जल्द निपटाने की बात कही है. बिहार में ऐसी घटनाएं लगातार बढ़ रही है राज्य सरकार ऐसे मामलों पर जल्द कार्रवाई करें यही सब की मांग है और लोग सावधानी बरतें और अपना ख्याल रखें और अपनों का भी ख्याल रखें क्योंकि कोरोना महामारी अभी फैली हुई है और ऐसे में लोग घर से बाहर निकलते हैं और संक्रमण का खतरा बना रहता है इसलिए जब भी घर से बाहर निकले तो मोक्ष का उपयोग करें सोशल डिस्टेंसिंग रहे और जितना हो सके उतना भीड़भाड़ क्षेत्रों से बच्चे बिहार के तमाम खबरों के लिए आप हमारे देश को टुडे भारत को सब्सक्राइब करें और सबसे पहले नए खबर का जानकारी प्राप्त करें.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ